Iphone का हवा पानी बंद करने आया Vivo X100s Pro स्मार्टफोन, DSLR कैमरा सिर्फ 6999 में

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vivo X100s Pro: अगर आपका बजट कम है और आप Vivo कंपनी के नए बजट स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आज हम आपके लिए Amazon पर शुरू हुई बिग इंडिया सेल में मौजूद हैं। Vivo X100s Pro हम आपको स्मार्टफोन्स पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर की जानकारी देने जा रहे हैं। कंपनी की ओर से आने वाले इस 5G स्मार्टफोन में जबरदस्त स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

अगर हम वीवो के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स पर ध्यान दें तो इसके अलावा कुछ बेहद आकर्षक फीचर्स भी हैं जो आपको इस कीमत पर किसी अन्य स्मार्टफोन में नहीं मिलेंगे।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

अगर Vivo X100s Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर ध्यान दें तो इस स्मार्टफोन में बेहद दमदार डिस्प्ले है, इसमें 400 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा भी है और 7000 एमएएच की बड़ी बैटरी का सपोर्ट भी देखने को मिलता है। इसके अलावा इसमें कुछ बेहद आकर्षक फीचर्स भी हैं जो आपको इस कीमत पर किसी अन्य स्मार्टफोन में नहीं मिलेंगे।

इसका डिस्प्ले बेहतरीन है

Vivo X100s Pro स्मार्टफोन की डिस्प्ले क्वालिटी की बात करें तो यहां आपको 6.78 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन मिलेगी, जिसके साथ 120Hz का सबसे तेज रिफ्रेश रेट दिया गया है। इसके अलावा इसके डिस्प्ले की AMOLED डेनसिटी 1260×2800 पिक्सल है और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ यह स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आता है।

Vivo X100s Pro
Vivo X100s Pro

इसके कैमरे की क्वालिटी बेहतरीन है

स्मार्टफोन का कैमरा वाकई कमाल का होने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए इस 5G स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 400 मेगापिक्सल, सेकेंडरी कैमरा 28 मेगापिक्सल और माइक्रो एल शूटर कैमरा 32 मेगापिक्सल है। .

इसके अलावा वीडियो कॉलिंग सेल्फी का आनंद लेने के लिए डिवाइस में 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है और आप इस स्मार्टफोन के कैमरे से 60fps पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग आसानी से कर सकते हैं।

इसकी बैटरी कितने समय तक चलेगी?

Vivo X100s Pro स्मार्टफोन को पावर देने के लिए कंपनी ने 7,000 एमएएच की बड़ी बैटरी लगाई है, जो तेज चार्जिंग के लिए 120 वॉट फास्ट चार्जर के साथ उपलब्ध है। कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस महज 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है और एक बार चार्ज करने पर आप इस स्मार्टफोन को 7 घंटे तक बिना किसी रुकावट के इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसकी रैम स्टोरेज कैसी है?

कंपनी के इस दमदार 5G स्मार्टफोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है, जिसमें 4 जीबी रैम, 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 6 जीबी रैम, 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 8 जीबी रैम और 512 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है। और आप इसकी स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं. 8 जीबी मेमोरी कार्ड का उपयोग करके अपनी सुविधा के अनुसार रैम।

यह कब लॉन्च होगा और इसकी कीमत क्या होगी?

अगर आप इस डिवाइस को खरीदने में रुचि रखते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय बाजार में स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत लगभग ₹30,000 होने की उम्मीद है और इसे 2025 की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Disclaimer: हम यह गारंटी नहीं दे सकते कि इस पृष्ठ पर दी गई जानकारी 100% सटीक है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UTTAM MAURYA Is Working As A Editor & Writer With uttammaurya.in Having An Experience of 3+ Years, He Loves To Write On Anything And Everything Related To Sarkari Yojana, Automobile & TECHNICAL.

Leave a Comment