Bajaj Pulsar का बाजार होगा खत्म, दमदार इंजन और एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च हुई TVS कंपनी की नई बाइक!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

New TVS Apache RTR 160 Bike: मेरे दोस्तों अगर आप कम बजट में लंबी माइलेज और आकर्षक डिजाइन वाली बाइक तलाश रहे हैं तो आपको टीवीएस कंपनी की बाइक खरीदनी चाहिए, टीवीएस कंपनी ने कम कीमत में अपनी नई बाइक बाजार में लॉन्च की है, टीवीएस कंपनी ने हाल ही में लॉन्च की है। बाजार में इसकी नई बाइक का नाम TVS Apache RTR 160 बाइक है।

टीवीएस कंपनी की यह बाइक बाजार में मौजूद अन्य बाइक्स के मुकाबले काफी कम कीमत पर लॉन्च की गई है और टीवीएस कंपनी की इस नई बाइक में आपको लंबा माइलेज, आधुनिक फीचर्स, आकर्षक और स्पोर्टी लुक देखने को मिलेगा, जिसकी बदौलत यह बाइक काफी शानदार है। लोकप्रिय। यह ज़्यादा बेहतर है। बजाज पल्सर का बाजार होगा खत्म, दमदार इंजन और एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च हुई TVS कंपनी की नई बाइक!

इंजन और माइलेज

अच्छी परफॉर्मेंस और बेहतरीन माइलेज के लिए टीवीएस कंपनी ने अपनी नई बाइक टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 में लगभग 159 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन इस बाइक में सिंगल सिलेंडर और ऑयल-कूल्ड सिस्टम के साथ आता है, जिसके कारण यह इंजन ऑफर करता है। आप बहुत। अच्छा प्रदर्शन. परफॉर्मेंस देता है.

इस इंजन के साथ यह मोटरसाइकिल 5 गियरबॉक्स से लैस है और यह इंजन आपको लगभग 7250 आरपीएम पर 14.3 एनएम का टॉर्क जेनरेट करके 9250 आरपीएम पर 17.32 बीएचपी की अधिकतम पावर दे सकता है।

वहीं इस बाइक के माइलेज की बात करें तो यह 159 सीसी का इंजन आपको काफी अच्छा माइलेज और बेहतरीन परफॉर्मेंस दे सकता है। अगर आप इस बाइक में 1 लीटर पेट्रोल डलवाते हैं तो 159 सीसी का यह इंजन आपको 1 लीटर में करीब 45 किलोमीटर का माइलेज देगा। गैसोलीन। दे सकते हो।

नई टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 बाइक
New TVS Apache RTR 160 Bike

बाइक की विशेषताएं

टीवीएस कंपनी की TVS Apache RTR 160 बाइक में आपको कई एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इस बाइक में दिए गए फीचर्स आपके रोजमर्रा के कामों में काफी काम आते हैं। इस बाइक में आपको जो फीचर्स दिए गए हैं उनकी जानकारी नीचे दी गई है। . मुझे बताओ

इस बाइक में आपको ऑटो स्टार्ट, ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, डिजिटल फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम, इंडिकेटर, 5 स्पीड गियरबॉक्स, एयर कूलिंग सिस्टम ऑयल और कई अन्य फीचर्स मिलते हैं जो आपके लिए बहुत उपयोगी हैं और इस बाइक के प्रदर्शन में काफी सुधार करते हैं। . हैं।

बाइक की कीमत

दोस्तों यदि आप टीवीएस कंपनी से हैं New TVS Apache RTR 160 अगर आप बाजार से बाइक खरीदते हैं तो आपको इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत और ऑन-रोड कीमत अलग-अलग दिखाई देगी, क्योंकि बाजार में इस बाइक के अलग-अलग वेरिएंट उपलब्ध हैं, आप अपने बजट के अनुसार इस बाइक का कोई भी वेरिएंट खरीद सकते हैं। . खरीद सकना।

इस बाइक के पहले वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत बाजार में लगभग 1,20,000 रुपये और इस बाइक के दूसरे वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत बाजार में लगभग 1 लाख 28,000 रुपये होगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UTTAM MAURYA Is Working As A Editor & Writer With uttammaurya.in Having An Experience of 3+ Years, He Loves To Write On Anything And Everything Related To Sarkari Yojana, Automobile & TECHNICAL.

Leave a Comment