दादाजी का पहला प्यार है ये शानदार दिखने वाला नया Rajdoot बाइक मॉडल! हाईटेक फीचर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

New Rajdoot 150CC Bike: भारतीय बाजार में हर साल कंपनियां अपनी बाइक्स लॉन्च करती हैं। अगर आप भी अपने लिए ऐसी बाइक खरीदना चाहते हैं, जो इस समय काफी लोकप्रिय है तो आप सभी के लिए एंबेसेडर कंपनी की नई बाइक आई है। Rajdoot 150cc साइकिल खरीदना एक अच्छा विकल्प हो सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह मोटरसाइकिल बिल्कुल यामाहा आरएक्स 100 की तरह होगी, क्योंकि इस कार ने भी 90 के दशक में लोकप्रियता हासिल की थी और यही मुख्य कारण है कि ग्राहक इस कार के नए मॉडल को लेकर काफी उत्साहित हैं। खुश और खुश होते जा रहे हैं.

यह वाहन आपको बजाज प्लेटिना, हीरो स्प्लेंडर और टीवीएस वाहनों का सर्वोत्तम माइलेज और स्पेसिफिकेशन प्रदान करता है। इसके अलावा यह आपको पहली नजर में ही पसंद आ जाएगी, क्योंकि इस गाड़ी का डिजाइन बल्बनुमा और पावरफुल है, साथ ही इसमें बुलेट के आकार का मफलर भी दिया गया है, जो इस गाड़ी की सबसे बड़ी खासियत होगी। आज की खबर आप सभी के लिए काफी फायदेमंद हो सकती है. आइए जानते हैं इसकी पूरी डिटेल.

भारतीय बाजार में नई Rajdoot बाइक लॉन्च हो गई है

अगर इसके इंजन और परफॉर्मेंस की बात करें तो. Rajdoot बाइक इसमें एक शक्तिशाली 150 सीसी इंजन है, जिसके साथ यह 6,000 आरपीएम पर 20 एचपी और 4,000 आरपीएम पर 16 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है, और इसके इंजन को गियरबॉक्स पांच-स्पीड के साथ जोड़ा गया है, और इसकी अधिकतम गति पुणे में देखी गई है 125 किलोमीटर प्रति घंटा है. साथ ही इसकी हैंडलिंग के लिए क्रोम फिनिश का इस्तेमाल किया गया है।

इस बाइक में क्या है खास?

इस गाड़ी की खासियत की बात करें तो. Rajdoot नए मॉडल में 12 लीटर की क्षमता वाला एक बड़ा ईंधन टैंक है, और 1 लीटर गैसोलीन लगभग 70 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देता है।

इसकी अद्भुत फीचर्स देखें

अगर इस बाइक में मिलने वाले बेहतरीन स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो यहां आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, जीपीएस, जीएसएम, स्प्लिट सैडल, डिजिटल क्लॉक, पैसेंजर फुटरेस्ट, म्यूजिक कंट्रोल, एक्सटर्नल स्पीकर मिलेंगे। . यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, जियो फेस, कॉल या एसएमएस अलर्ट, नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिस्प्ले, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल, डीआरएल और लो बैटरी इंडिकेटर जैसी प्रभावशाली सुविधाएं उपलब्ध हैं।

आधुनिक सस्पेंशन और ब्रेकिंग सिस्टम

सस्पेंशन और ब्रेकिंग के मामले में यह बाइक काफी बहुमुखी होने वाली है। इस गाड़ी में डुअल कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है और अगर सस्पेंशन की बात करें तो सामने की तरफ इनवर्टेड फोर्क सस्पेंशन जोड़ा गया है, जबकि पीछे की तरफ एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन जोड़ा गया है।

केवल इसी कीमत पर उपलब्ध होगा

अगर आप एम्बेसडर की इस लग्जरी बाइक को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय बाजार में इस गाड़ी की शुरुआती कीमत महज 128000 रुपये के आसपास होगी और रूट पर कीमत लगभग 150000 रुपये है। .मैं इसे ले लूंगा. हालाँकि कंपनी की ओर से अभी तक यह गाड़ी लॉन्च नहीं की गई है, लेकिन इसके बारे में कुछ जानकारी सोशल मीडिया पर प्रकाशित की गई है और घोषणा की गई है कि इसे 2025 की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UTTAM MAURYA Is Working As A Editor & Writer With uttammaurya.in Having An Experience of 3+ Years, He Loves To Write On Anything And Everything Related To Sarkari Yojana, Automobile & TECHNICAL.

Leave a Comment