गरीब लोगों के बजट में लॉन्च हुई New Hero Splendor Plus Bike, 80 Kmpl का दमदार माइलेज, देखें कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

New Hero Splendor Plus Bike: हीरो कंपनी एक लोकप्रिय जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी है जो वर्षों से भारतीय बाजार में अपनी नई मोटरसाइकिलें लॉन्च करती रही है। हीरो की बाइक्स भारतीय बाजार में अपना अलग ही स्थान रखती हैं। अगर आप भी अपने लिए ज्यादा माइलेज वाली बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं।

तो आपके लिए हीरो की मशहूर स्प्लेंडर न्यू हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक का नया अवतार बेस्ट ऑप्शन रहेगा। इस बाइक ने सालों से भारतीय बाजार में अपना दबदबा कायम रखा है। नई हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को हीरो कंपनी ने नए लुक और कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है।

इस बाइक में आपको नई तकनीक के साथ बेहतरीन फीचर्स के साथ 70 किमी प्रति लीटर का शानदार माइलेज भी मिलता है। यह बाइक अपने फीचर्स और माइलेज से होंडा शाइन को मात देती है। आइए जानते हैं इस बाइक के फीचर्स और कीमत। गरीब लोगों के बजट में लॉन्च हुई नई हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक, मिल रहा है 80 Kmpl का दमदार माइलेज, देखें कीमत

Hero Splendor Plus xtec 2.0
Hero Splendor Plus

New Hero Splendor Plus Bike के नए फीचर्स

नई हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई शानदार नए टेक्नोलॉजी फीचर्स मिलते हैं जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आते हैं। इस बाइक में एक इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम है जो इसे शानदार परफॉर्मेंस देने में मदद करता है, साथ ही इसमें एनालॉग स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज और फ्रंट और रियर ब्रेक जैसे बेहतरीन फीचर्स भी हैं। इस बाइक में आपको 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक भी मिलता है।

New Hero Splendor Plus Bike का इंजन प्रदर्शन

नई हीरो स्प्लेंडर प्लस मोटरसाइकिल के इंजन परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें 97.2 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 8.02 एचपी की अधिकतम पावर और 8.05 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है इस बाइक के इंजन को 4-स्पीड टोटल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

इसके माइलेज की बात करें तो इसमें आपको 80.6 किमी प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज मिलता है यानी आप इस बाइक से एक लीटर पेट्रोल में 80.6 किलोमीटर तक का सफर कर सकते हैं।

New Hero Splendor Plus Bike की कीमत

अगर आप भी अपने रोजमर्रा के काम के लिए शानदार माइलेज वाली नई टेक्नोलॉजी वाली लेस-अप बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हीरो की बाइक आपके लिए है। New Hero Splendor Plus Bike बाइक सबसे अच्छी होगी इस बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसे 76,156 रुपये की ऑन-रोड कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। इस बाइक में आपको स्पोर्ट्स रेड ब्लैक, ब्लू ब्लैक, ब्लैक रेड पर्पल, फोर्स सिल्वर कलर ऑप्शन मिलते हैं , काली ग्रे धारी।

Read More:-

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UTTAM MAURYA Is Working As A Editor & Writer With uttammaurya.in Having An Experience of 3+ Years, He Loves To Write On Anything And Everything Related To Sarkari Yojana, Automobile & TECHNICAL.

Leave a Comment