108MP कैमरे वाला OnePlus कंपनी का 5G Smartphone 67Watt चार्जर से 30 मिनट में होगा चार्ज, देखें कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

OnePlus Nord CE3 Lite 5G: दोस्तों अगर आप एक 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको कम बजट में हाई क्वालिटी कैमरा, शानदार गर्ल और फास्ट चार्जर मिले तो वनप्लस कंपनी ने मार्केट में एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Oneplus Nord CE3 Lite 5G है।

यह स्मार्टफोन सस्ते बजट और 108MP के बड़े कैमरे के साथ बाजार में लॉन्च किया गया है और इस स्मार्टफोन में आपको बड़ी बैटरी भी देखने को मिल सकती है, जिसके कारण इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन काफी अच्छे हैं। आज के आर्टिकल में हमने आपको इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी दी है। 108MP कैमरे वाला वनप्लस कंपनी का 5G स्मार्टफोन 67 वॉट चार्जर से 30 मिनट में होगा चार्ज, देखें कीमत

Oneplus Nord CE3 Lite 5G स्मार्टफोन का डिस्प्ले

वनप्लस कंपनी ने इस स्मार्टफोन में आपको काफी बड़ी स्क्रीन दी है, इस स्मार्टफोन में वनप्लस कंपनी की ओर से 6.72 इंच की स्क्रीन दी गई है, यह फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। जो आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट दे सकता है और यह डिस्प्ले आपको 550 निट्स की ब्राइटनेस भी दे सकता है। जिससे इस स्क्रीन की परफॉर्मेंस काफी बेहतर है।

Oneplus Nord CE3 Lite 5G
Oneplus Nord CE3 Lite 5G

OnePlus Nord CE3 Lite 5G बैटरी और प्रोसेसर

दोस्तों इस स्मार्टफोन में आपको 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी मिली है, वनप्लस कंपनी का यह स्मार्टफोन एक बार चार्ज करने पर लगभग 2 दिन तक चल सकता है। इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 67 वॉट फास्ट चार्जिंग दी गई है। इस चार्ज से इस बैटरी को महज 30 मिनट में 80% तक चार्ज किया जा सकता है।

मल्टीटास्किंग और गहन उपयोग के लिए या गेमिंग के लिए वनप्लस कंपनी ने आपको इस स्मार्टफोन में एक बहुत अच्छा प्रोसेसर दिया है। इस स्मार्टफोन में आप गेमिंग, मल्टीटास्किंग या हेवी यूसेज जैसे काम कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर है जिसके साथ यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 को सपोर्ट करता है।

OnePlus Nord CE3 Lite 5G कैमरा

वनप्लस कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी रखी है, इस स्मार्टफोन के बैक पर आप ट्रिपल कैमरा सेटअप देख सकते हैं। जिसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इस कैमरे से आप स्लो मोशन, पोर्ट्रेट, नाइट स्पेस जैसे मोड में उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरें खींच सकते हैं और इस स्मार्टफोन के पीछे आपको 2 मेगापिक्सल का स्मार्ट कैमरा और एक माइक -2 मेगापिक्सल सेंसर के साथ-साथ सेल्फी भी मिलती है। इस स्मार्टफोन का कैमरा. इसे 16 एमपी से बरकरार रखा गया था

OnePlus Nord CE3 Lite 5G की कीमत

वनप्लस कंपनी ने मार्केट में कदम रखा OnePlus Nord CE3 Lite 5G स्मार्टफोन को दो वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन के पहले वेरिएंट में आपको 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। जिसकी कीमत 16,579 रुपये है और इस स्मार्टफोन के दूसरे वेरिएंट में आपको 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। जिसकी शुरुआती कीमत 18,150 रुपये रखी गई है

Read More:-

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UTTAM MAURYA Is Working As A Editor & Writer With uttammaurya.in Having An Experience of 3+ Years, He Loves To Write On Anything And Everything Related To Sarkari Yojana, Automobile & TECHNICAL.

Leave a Comment