बिना किसी झंझट के मोबाइल जितनी कीमत में खरीदें Honda Shine 125 Bike, देगी 55 Kmpl का शानदार माइलेज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Second Hand Honda Shine 125 Bike: आजकल हर व्यक्ति को अपने रोजमर्रा के काम के लिए दोपहिया बाइक की जरूरत होती है, इसलिए वह बेहतरीन माइलेज और फीचर्स वाली बाइक खरीदना पसंद करते हैं। आज बाजार में 125cc सेगमेंट में कई बेहतरीन मोटरसाइकिलें मौजूद हैं, लेकिन हर किसी के पास शोरूम से नई छोटी पैक मोटरसाइकिल खरीदने का बजट नहीं है।

अगर आप भी अपने लिए ज्यादा माइलेज वाली बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं, लेकिन बजट के कारण आपका मन बाइक से हट रहा है तो अब चिंता न करें, क्योंकि आज बाजार में ज्यादा माइलेज और फीचर्स वाली बाइक के कई मॉडल मौजूद हैं। वे सेकेंड-हैंड बेचे जाते हैं और आप उन्हें बहुत कम कीमत पर खरीद सकते हैं। जिसमें आपको शानदार माइलेज और तमाम फीचर्स मिलते हैं।

हम बात कर रहे हैं पुरानी Honda Shine 125 बाइक की जो फिलहाल बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस बाइक के मालिक ने इसे OLX पर लिस्ट कर दिया है, आप उनकी साइट पर जाकर मालिक से चैट करके इस बाइक को स्लाइडिंग कीमत पर खरीद सकते हैं, आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी। बिना किसी झंझट के मोबाइल जितनी कीमत में खरीदें होंडा कंपनी की होंडा शाइन 125 बाइक, देगी 55 Kmpl का शानदार माइलेज

Honda Shine 125
Honda Shine 125

Honda Shine 125 Engine and Features

होंडा शाइन 125 मोटरसाइकिल के इंजन की बात करें तो इसमें 123.94 cc, 4-स्ट्रोक, SI, BS-VI इंजन दिया गया है जो 10.74 bhp की मैक्सिमम पावर और 11 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है 5 स्पीड गियरबॉक्स वाली मोटरसाइकिल और अगर इसके माइलेज की बात करें तो इसमें आपको 55 किमी प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज मिलता है।

इस Honda Shine 125 बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई शानदार और नए तकनीकी फीचर्स मिलते हैं जिसकी वजह से लोग इस बाइक को ज्यादा पसंद करते हैं। इस बाइक में आपको एनालॉग स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज, फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक, 10.5 लीटर फ्यूल टैंक ये सब मिलता है।

Honda Shine 125 Ex-showroom price

अगर आप भी ऐसा करते हैं Honda Shine 125 अगर आप बाजार से नई बाइक खरीदते हैं तो आपको इसके दो वेरिएंट मिलते हैं, पहला ड्रम ब्रेक वेरिएंट और दूसरा डिस्क ब्रेक वेरिएंट, जिसकी कीमत भी अलग-अलग होती है। ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत आपको 80,409 रुपये (एक्स-शोरूम) है, वही डिस्क ब्रेक वेरिएंट 84,409 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध है। होंडा शाइन 125 मोटरसाइकिल को मात्र 25 किमी

यह बाइक कहां से खरीदें?

अगर आप भी पुरानी बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं जिसमें बेहतरीन माइलेज और फीचर्स हैं तो हम आपको बता दें कि होंडा शाइन 125 बाइक का 2012 मॉडल OLX.in पर लिस्ट किया गया है, जिसे आप महज 3 रुपये की कम कीमत में खरीद सकते हैं। 25,000 में खरीद सकते हैं इस बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है और यह बाइक सिर्फ 37,000 किलोमीटर ही चली है। इस बाइक के लिए आप OLX.in वेबसाइट पर जाकर बाइक के मालिक से बात कर सकते हैं और उसकी डील कर सकते हैं।

Read More:-

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UTTAM MAURYA Is Working As A Editor & Writer With uttammaurya.in Having An Experience of 3+ Years, He Loves To Write On Anything And Everything Related To Sarkari Yojana, Automobile & TECHNICAL.

Leave a Comment