TVS कंपनी जल्द ही अपनी नई बाइक TVS Apache 125 2V लॉन्च करेगी, जानिए इस बाइक की कीमत और माइलेज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

TVS Apache 125 2V: भारतीय बाजार में आपको 125cc सेगमेंट में कई शानदार स्पोर्ट्स मोटरसाइकिलें मिल जाएंगी जो ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। फिलहाल टीवीएस कंपनी की यह बाइक बाजार में खूब धूम मचा रही है और नए फीचर्स और स्पोर्टी लुक के साथ आ रही है। टीवीएस की 125 सीसी सेगमेंट की एक और स्पोर्टी लुक वाली बाइक बाजार में धमाल मचाने आ गई है, जिसका नाम है टीवीएस अपाचे 125 2v बाइक।

टीवीएस की यह मोटरसाइकिल 125cc इंजन के साथ बाजार में उतारी जाने वाली है, जिसका ग्राहक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लुक से लेकर फीचर्स और माइलेज तक इस बाइक में आपको बेहतरीन चीजें मिलेंगी जो ग्राहकों को सबसे ज्यादा पसंद आएंगी। कंपनी इस बाइक को जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

अगर आप भी 125cc सेगमेंट की कोई स्पोर्टी लुक वाली शानदार मोटरसाइकिल खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप TVS की लॉन्च होने वाली TVS Apache 125 2v मोटरसाइकिल खरीद सकते हैं, जिसे जल्द ही नए लुक और नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। एक साथ बाजार में लॉन्च किया गया। कंपनी ने अभी इस बाइक की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह बाइक जल्द ही भारत आ रही है। TVS कंपनी जल्द ही अपनी नई बाइक TVS Apache 125 2V लॉन्च करेगी, जानिए इस बाइक की कीमत और माइलेज।

TVS Apache 125 2V
TVS Apache 125 2V

TVS Apache 125 2V शक्तिशाली इंजन

यह आगमन टीवीएस कंपनी का है अपाचे 125 2v टेलीविजन बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 124cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड BS7 इंजन मिल सकता है जो 9.4 bhp की मैक्सिमम पावर और 10.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। यह बाइक कुल 5 स्पीड के बॉक्स के साथ आएगी गियर और अगर इसके माइलेज की बात करें तो आपको 40-45 किमी प्रति लीटर का शानदार माइलेज मिलेगा। इस बाइक की टॉप स्पीड 110 किलोमीटर प्रति घंटा होगी।

TVS Apache 125 2V की फीचर्स

टीवीएस अपाचे 125 2वी बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई आधुनिक तरह के शानदार फीचर्स मिलेंगे जिसके चलते यह बाइक हर युवा की पहली पसंद बनकर बाजार में उभरने वाली है। इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, फ्यूल गेज, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग, सिंगल चैनल एबीएस, फ्रंट में डिस्क ब्रेक जैसे कई फीचर्स मिलेंगे।

TVS Apache 125 2V की कीमत

TVS की नई Apache 125 2v बाइक की कीमत की बात करें तो कंपनी इस बाइक को 1.30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। फिलहाल यह कीमत इस बाइक की अनुमानित कीमत है, जिसकी शुरुआती कीमत इसके लॉन्च के बाद पता चलेगी। इस बाइक की लॉन्चिंग डेट की बात करें तो कंपनी इसे 2025 में भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है।

Read More:-

91kmpl का माइलेज देने वाली नई Bajaj Platina 100 अभी से उपलब्ध होगी, आज ही खरीदें

क्रेटा को मात देने आई Tata Altroz, जानें कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UTTAM MAURYA Is Working As A Editor & Writer With uttammaurya.in Having An Experience of 3+ Years, He Loves To Write On Anything And Everything Related To Sarkari Yojana, Automobile & TECHNICAL.

Leave a Comment