प्रतीक्षा समाप्त हुई! इस दिन लॉन्च होगी 90 के दशक की Yamaha RX100

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नई दिल्ली, Yamaha RX100: यामाहा कंपनी ने 90 के दशक की अपनी दमदार मोटरसाइकिल बाजार में उतारी थी। यह बाइक कई सालों से हर ग्राहक के दिल पर राज कर रही है। यामाहा की RX100 बाइक पॉपुलर है. हाल ही में कंपनी अपनी इस शानदार बाइक को नए लुक में दोबारा बाजार में पेश करने जा रही है।

यामाहा की RX100 बाइक एक बार फिर बाजार में नजर आ रही है। इस बाइक में ग्राहकों को जबरदस्त लुक दिया गया है। लोग दमदार इंजन वाली बाइक खरीदने के लिए उत्सुक रहते हैं। आइए आपको यामाहा RX100 बाइक की कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Yamaha RX100 Features

Yamaha RX100
Yamaha RX100

यामाहा RX100 बाइक लोगों को शानदार फीचर्स के साथ नया लुक देने जा रही है। इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इसमें नए तकनीकी फीचर्स शामिल किए गए हैं, जो कि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एनालॉग स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, बड़ा फ्यूल टैंक, रियर और फ्रंट में डिस्क ब्रेक भी दिए गए हैं।

Yamaha RX100 Engine

लोग बाजार में यामाहा कंपनी की दमदार इंजन वाली यामाहा RX100 बाइक देखने की चाहत रखते हैं। इस मोटरसाइकिल की कीमत के अलावा फीचर्स भी बेहद खास हैं, आइए आपको बताते हैं मोटरसाइकिल के इंजन के बारे में जिसमें 100cc का दमदार इंजन है, जो 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ 40 से 45 किलोमीटर का माइलेज दे सकता है।

Yamaha RX100 Price

यामाहा RX100 बाइक की कीमत के बारे में आपको बता दें कि कंपनी इस बाइक की कीमत लोगों के बजट में बताती है। कंपनी इस बाइक की कीमत 1 लाख रुपये तय कर रही है। इतने कम बजट में शानदार और नए लुक के साथ यामाहा RX100 बाइक जल्द ही बाजार में फिर से दस्तक देगी।

Read More:-

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UTTAM MAURYA Is Working As A Editor & Writer With uttammaurya.in Having An Experience of 3+ Years, He Loves To Write On Anything And Everything Related To Sarkari Yojana, Automobile & TECHNICAL.

Leave a Comment