कम दाम में शानदार फीचर्स, कीमत और माइलेज वाली अच्छी बाइक : Hero Xtreme 125R

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Xtreme 125R :- हिरो ने दावा किया कि मोटरसाइकिल अंधेरे में भी प्रतिक्रिया करने और खड़े रहने में सक्षम है। ब्रेक लगाने पर फिसलने से रोकने के लिए बाइक सिंगल-चैनल बेली मसल से भी लैस है। यह बाइक भारत में काफी लोकप्रिय है।

अगर आप हीरो की इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता देते हैं कि बाइक कोई भी हो सबसे पहले आपको बाइक में मौजूद फीचर्स और माइलेज के बारे में पता होना चाहिए। अगर आप इसके बारे में पढ़ना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे। लेख में इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी दी गई है। इसलिए आपको इस आर्टिकल को अंत तक ध्यानपूर्वक पढ़ना होगा।

Hero Xtreme 125R बाइक के फीचर्स

Hero Xtreme 125R
Hero Xtreme 125R

यह बेहद स्टाइलिश माइलेज, स्टाइलिश डिजाइन, पावरफुल इंजन, बेहतरीन माइलेज, बेहतरीन परफॉर्मेंस, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, बेहतरीन हेडलाइट, एलईडी ऑयल लैंप, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एबीएस के साथ एलईडी हेडलाइट वाली दासू मोटरसाइकिल है। अरे, आप देख सकते हैं इस बाइक के फीचर्स.

Hero Xtreme 125R बाइक का इंजन

बाइक में लगा इंजन 124.7 सीसी का एयरक्राफ्ट इंजन है या साइकिल इंजन को इसकी दो खासियतों में कहा जाता है। यह 8250 आरपीएम पर 11.55bhp की पावर और 10.5 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। दूसरी ओर, यह मोटर आपको इसकी अनुमति देती है हीरो का दावा है कि यह बाइक महज 5-6 सेकंड में 0 से 60 kmpl सकती है।

Hero Xtreme 125R बाइक की कीमत

भारत में इस बाइक की कीमत 95,000 रुपये से शुरू होकर 99,500 रुपये तक जाती है। इस बाइक को पिछले शोरूम में बुक किया जा सकता है। बाइक खरीदते समय याद रखें कि आपको अन्य लाभ भी मिलते हैं। छूट।

Also Read This:-

सारांश :- दोस्तों Hero Xtreme 125R के बारे में यह जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। यदि इस लेख के बारे में आपके कोई प्रश्न या सुझाव हैं, तो कृपया हमारे और हमारे दोस्तों के साथ साझा करें। अगर आपको आर्टिकल पसंद आया हो तो लाइक और कमेंट करें और दोस्तों इसे भी शेयर करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UTTAM MAURYA Is Working As A Editor & Writer With uttammaurya.in Having An Experience of 3+ Years, He Loves To Write On Anything And Everything Related To Sarkari Yojana, Automobile & TECHNICAL.

Leave a Comment