सिर्फ 2396 रुपये में खरीदें 70 किमी रेंज वाली बजाज बाइक, देखें ऑफर Bajaj Platina 110 की कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bajaj Platina 110 Price :- नमस्कार दोस्तों, आज के नए आर्टिकल में आप सभी दर्शकों का स्वागत है। दोस्तों आज के इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी दर्शकों को बताएंगे कि आजकल सड़कों पर दोपहिया वाहन बहुत तेज गति से चल रहे हैं। अगर नहीं। अगर आपके पास पहले से ही दोपहिया वाहन है और आप उसे खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो हम आपको बताएंगे कि आपको किस कंपनी की बाइक खरीदनी चाहिए जो आपको उचित कीमत पर अधिकतम माइलेज देगी।

Bajaj Platina 110 दोस्तों आज हम बात करेंगे बजाज प्लैटिना के बारे में जो आपको बेहद कम कीमत में जबरदस्त माइलेज देती है। यह एक ऐसी बाइक है जो हर किसी का दिल जीत लेती है क्योंकि यह माइलेज के मामले में शानदार प्रदर्शन करती है। इसमें मिलने वाले फीचर्स के अलावा हम आपको माइलेज और इसके इंजन के बारे में जानकारी देंगे और अंत में हम आपको यह भी बताएंगे कि आप कितने पैसे में बाइक खरीद सकते हैं, तो चलिए शुरू करते हैं इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़ना।

Bajaj Platina 110 बाइक के फीचर्स

अगर हम फीचर्स की बात करें तो आपको बता दें कि यह बेहद चौड़ी अरबों फुट की चौड़ाई, कौशांबी ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस हैलोजन टायर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स और सिंगल चैनल एबीएस जैसे फीचर्स के साथ आता है।

Bajaj Platina 110
Bajaj Platina 110

Bajaj Platina 110 का माइलेज और इंजन

बजाज प्लेटिना 110 के इंजन की बात करें तो इसमें 115.45 BHP एयरपोर्ट मोटर लगाई गई है जो 8.6 BHP पैदा करने में सक्षम है। और अधिकतम टॉर्क 9.81 एनएम। इसके अतिरिक्त, पांच-स्पीड ट्रांसमिशन जोड़ा गया। माइलेज की बात करें तो यह बाइक 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज हासिल करती है।

Bajaj Platina 110 की कीमत और EMI प्लान

बजाज प्लेटिना 110 की एक्स-शोरूम कीमत पर नजर डालें तो यह 17,400 रुपये से लेकर 81,147 रुपये तक है। अगर आपके पास बजट नहीं है तो आप इसे 8,258 रुपये की डाउनपेमेंट और 36 महीने के लिए 9.7% ब्याज देकर खरीद सकते हैं। 2,396 रुपये की किस्त पर हर महीने ब्याज देना होगा।

Also Read This:-

सारांश :- दोस्तों Bajaj Platina 110 के बारे में यह जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। यदि इस लेख के बारे में आपके कोई प्रश्न या सुझाव हैं, तो कृपया हमारे और हमारे दोस्तों के साथ साझा करें। अगर आपको आर्टिकल पसंद आया हो तो लाइक और कमेंट करें और दोस्तों इसे भी शेयर करें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UTTAM MAURYA Is Working As A Editor & Writer With uttammaurya.in Having An Experience of 3+ Years, He Loves To Write On Anything And Everything Related To Sarkari Yojana, Automobile & TECHNICAL.

Leave a Comment