कीमत और माइलेज के मामले में Hero से लेकर Honda तक को मात देती है, Bajaj की ये धांसू बाइक

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bajaj Platina 110 :- माइलेज के मामले में सबसे सस्ती मोटरसाइकिल और इन सभी का बाप बजाज की यह सुपरबाइक हीरो से लेकर होंडा तक को मात देती है। बजाज मोटर्स द्वारा पेश की गई बजाज प्लेटिना 110 70 किमी प्रति घंटे की रेंज वाली बाइक है। इसके अलावा, यह बाइक चलने योग्य है और शहर में चलाना बहुत आसान है। अब आपको इस बाइक के बारे में कुछ और जानकारी बताते हैं।

Bajaj Platina 110 कीमत

बजाज प्लेटिना 110 भारतीय बाजार में लॉन्च की गई एक एंड्योरेंस बाइक है और यह कुल तीन वेरिएंट और नौ रंग विकल्पों में उपलब्ध है। इस बाइक की न्यूनतम कीमत 86227 रुपये और अधिकतम कीमत 96582 रुपये है। दिखाई गई कीमतें दिल्ली में सड़क की कीमतें हैं। इस बाइक में 11 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।

कीमत और माइलेज के मामले में Hero से लेकर Honda तक को मात देती है, Bajaj की ये धांसू बाइक
Bajaj Platina 110

Bajaj Platina 110 इंजन

बजाज प्लैटिना 110 में 115.45 सीसी एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो 7,000 आरपीएम पर 18.48 बीएचपी की पावर और 5,000 आरपीएम पर 9.81nm का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक की टॉप स्पीड 90 किमी/घंटा है।

Bajaj Platina 110 Features

बजाज प्लैटिना 110 में ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, खतरा चेतावनी लाइट, गियर इंडिकेटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर और समय की जानकारी के साथ एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है।

Bajaj Platina 110
Bajaj Platina 110

Bajaj Platina 110 Suspension And Brakes

बजाज प्लेटिना 110 के सस्पेंशन कार्यों को पूरा करने के लिए, सामने टेलीस्कोपिक फोर्क और पीछे दो गैस शॉक अवशोषक का उपयोग किया गया था। डिस्क ब्रेक फ़ंक्शन करने के लिए, यह मशीन सामने 240mm डिस्क ब्रेक और पीछे 110mm ड्रम ब्रेक से सुसज्जित है। डिस्क वेरिएंट मानक के रूप में सिंगल-चैनल एबीएस के साथ आता है, जबकि ड्रम वेरिएंट एक संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम (सीबीएस) के साथ आता है।

Bajaj Platina 110 Rival

भारतीय बाजार में बजाज प्लेटिना 110 का मुकाबला टीवीएस रेडॉन, होंडा लिवो, हीरो पैशन प्रो, हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक और होंडा शाइन 110 से है।

Also Read This:-

सारांश :- दोस्तों Bajaj Platina 110 के बारे में यह जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। यदि इस लेख के बारे में आपके कोई प्रश्न या सुझाव हैं, तो कृपया हमारे और हमारे दोस्तों के साथ साझा करें। अगर आपको आर्टिकल पसंद आया हो तो लाइक और कमेंट करें और दोस्तों इसे भी शेयर करें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UTTAM MAURYA Is Working As A Editor & Writer With uttammaurya.in Having An Experience of 3+ Years, He Loves To Write On Anything And Everything Related To Sarkari Yojana, Automobile & TECHNICAL.

Leave a Comment