Apache का बैंड बाजा ने आ गई, Bajaj की कंटाप लुक बाइक, बेहतरीन फीचर के साथ दमदार इंजन, जानिए इस बाइक की कीमत और माइलेज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bajaj Pulsar N160 :- नमस्कार आप सभी का आज के नए आर्टिकल में स्वागत है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि दोपहिया वाहनों की मांग तेजी से बढ़ रही है। बाजार में उपलब्ध बाइक स्पोर्टी लुक वाली बाइक बजाज पल्सर N160 है। ग्राहक बेहद स्पोर्टी लुक वाली बाइक खरीदना चाहते हैं ताकि उन्हें इस बाइक का दमदार इंजन और बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल सकें।

इस नए लुक वाली बजाज बाइक की पिछली कीमत बताने के बाद आपको यह आर्टिकल शुरू से आखिर तक जरूर पढ़ना चाहिए क्योंकि इसमें इस बाइक के सभी फीचर्स, माइलेज आदि के बारे में विस्तार से बताया गया है। कीमत। आज के लेख में पिछली जानकारी का प्रेमपूर्वक उल्लेख किया गया है, इसलिए पूरी जानकारी के लिए आपको यह लेख शुरू से अंत तक पढ़ना चाहिए।

Bajaj Pulsar N160

Bajaj Pulsar N160
Bajaj Pulsar N160

Bajaj Pulsar N160 के फीचर्स

अगर आप बजाज पल्सर N160 बाइक के शानदार फीचर्स देखना चाहते हैं तो आप बजाज पल्सर के 17 इंच के ट्यूबलेस टायर्स पर नजर डाल सकते हैं। बाइक में मोबाइल चार्जिंग के लिए यूएसबी पोर्ट और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है। गियर स्थिति प्रदर्शित की जाती है, इस बाइक में आपको डिस्प्ले और टाइम जैसे कई नए फीचर्स मिलेंगे, नए फीचर्स में डुअल चैनल एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक शामिल हैं।

Bajaj Pulsar N160 का लुक

अगर हम बजाज पल्सर N160 बाइकर की बात करें तो आपको बता दें कि यह बाइक पल्सर N250 से काफी मिलती-जुलती है। हम आपको बजाज पल्सर N160 बाइक भी दे रहे हैं, वैली इंजन प्रोटेक्शन काउंसिल के तहत शॉप टैंक एक्सटेंशन स्टैंडबाय एक्यूरेट ए प्रोजेक्ट हेलमेट एलईडी मल्टीस्कोप, ऑयल विल, एलईडी डीएसएल, शॉप टैंक और शार्प टैंक के साथ देखा जाता है। एक्सटेंशन युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है और यह बाइक बजाज कॉन्टेप इट्स विंड की है।

Bajaj Pulsar N160 Bike का शानदार माइलेज

बजाज पल्सर N160 के माइलेज के बारे में बता दें कि बजाज पल्सर NS 160 का इंजन काफी अत्याधुनिक है और बजाज कंपनी का दावा है कि बजाज पल्सर N160 बाइक का माइलेज 55-59 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है |

Bajaj Pulsar N160
Bajaj Pulsar N160

ये भी पढ़ें:- KTM Duke 125, अब सिर्फ 4,593 रुपये की आसन EMI पर घर लाएं अपनी ड्रीम बाइक

Bajaj Pulsar N160 Bike का दमदार इंजन

दोस्तों, अगर आप इस मोटरसाइकिल के इंजन पावर के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो बजाज पल्सर एनएस 160 बाइक में 164.82 सीसी, ऑयल-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर, टू-वाल्व इंजन है जो अधिकतम 15.8 BHP की पावर पैदा करता है। 8750 आरपीएम और 6500 आरपीएम पर 14.7nm टॉर्क पैदा करने में सक्षम बजाज पल्सर N160 इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है।

Bajaj Pulsar N160 कीमत

दोस्त अगर स्टेटस बाइक की कीमत की बात करें तो भारत में बजाज पल्सर की यह बाइक सिंगल चैनल ABS और डुअल चैनल ABS वेरिएंट में उपलब्ध है। आपको बता दें कि इस मोटरसाइकिल में सिंगल चैनल ABS की कीमत 1.23 लाख और डुअल चैनल ABS की कीमत 1.23 लाख है। वेरिएंट की कीमत 1.32 लाख रुपये एक्स-शोरूम है।

ये भी पढ़ें:- शानदार लुक वाली चमकदार Royal Enfield 350 CC सिर्फ 35,000 रुपये में मिल रही है!

सारांश :- दोस्तों Bajaj Pulsar N160 के बारे में यह जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। यदि इस लेख के बारे में आपके कोई प्रश्न या सुझाव हैं, तो कृपया हमारे और हमारे दोस्तों के साथ साझा करें। अगर आपको आर्टिकल पसंद आया हो तो लाइक और कमेंट करें और दोस्तों इसे भी शेयर करें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UTTAM MAURYA Is Working As A Editor & Writer With uttammaurya.in Having An Experience of 3+ Years, He Loves To Write On Anything And Everything Related To Sarkari Yojana, Automobile & TECHNICAL.

Leave a Comment