Bajaj Pulsar के दबदबे को खत्म कर रही TVS की यह स्पोर्ट्स बाइक, अपनी फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस से कहर बरपा रही

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

TVS Apache RTR 160 4V: TVS स्पोर्ट से प्रेरित यह बाइक Bajaj Pulsar की बादशाहत को खत्म करती है और अपने फीचर्स और परफॉर्मेंस से कहर बरपाती है। टीवीएस मोटर्स की टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4V भारतीय बाजार में अपने स्पोर्टी लुक और एडवांस फीचर्स के लिए जानी जाती है। इस बाइक में बहुत अच्छे फीचर्स, दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज है। आज के इस आर्टिकल में हम टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4V की कीमत, फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में विस्तार से बात करेंगे।

TVS Apache RTR 160 4V On Road Price

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4V एक अद्भुत स्पोर्टी दिखने वाली मोटरसाइकिल है जिसे भारतीय बाजार में कुल 4 वेरिएंट और 5 रंग विकल्पों में लॉन्च किया गया है। एंट्री लेवल टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4V की कीमत 1,47,148 रुपये और टॉप मॉडल की कीमत 1,56,280 रुपये है। दोनों कीमतें दिल्ली में सड़क की कीमतें हैं। इस बाइक में 12 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।

Bajaj Pulsar के दबदबे को खत्म कर रही TVS की यह स्पोर्ट्स बाइक, अपनी फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस से कहर बरपा रही
TVS Apache RTR 160 4V

TVS Apache RTR 160 4V Features

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4V के फीचर्स की बात करें तो यह टीवी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सिस्टम और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसके अलावा, इसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज, खतरा चेतावनी लाइट, औसत गति डिस्प्ले, डुअल ट्रिप मीटर, स्पीडोमीटर, गियर पोजिशन इंडिकेटर, पार्किंग अलार्म और समय जांचने के लिए घड़ी जैसी मानक विशेषताएं हैं। जहां तक ​​सेफ्टी फीचर्स की बात है तो यह डिवाइस सिंगल-चैनल ABS से लैस है।

TVS Apache RTR 160 4V Engine

इंजन के बारे में बता दें कि यह 159.7 सीसी के डिस्प्लेसमेंट के साथ ऑयल-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन से लैस है। अधिकतम पावर 17.31 bhp/9250 आरपीएम है और अधिकतम टॉर्क 14.73 एनएम/7250 आरपीएम है। इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। जहां तक ​​इस बाइक के माइलेज की बात है तो इसका दमदार इंजन 45 किमी प्रति लीटर का माइलेज हासिल करता है। अधिकतम गति 114 किमी/घंटा है।

Bajaj Pulsar के दबदबे को खत्म कर रही TVS की यह स्पोर्ट्स बाइक, अपनी फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस से कहर बरपा रही
TVS Apache RTR 160 4V

TVS Apache RTR 160 4V Brakes

सस्पेंशन के लिए फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में मोनोशॉक दिया गया है। ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट में 270mm डिस्क ब्रेक और रियर में 130mm ड्रम ब्रेक दिया गया है। इस मोटरसाइकिल के टॉप मॉडल में डुअल-चैनल एबीएस है जबकि अन्य मॉडल में सिंगल-चैनल एबीएस है।

TVS Apache RTR 160 4V Rival

TVS Apache RTR 160 4V का भारतीय बाजार में सुजुकी जिक्सर, बजाज पल्सर NS 160 और हीरो एक्सट्रीम 160R जैसे मॉडलों से मुकाबला है।

Also Read This:- New Year Offer Honda Motorcycle पर धमाकेदार डिस्काउंट, शोरूम की बाहर लगी लंबी कतार

Also Read This:- कंटाप लुक Bajaj Pulsar N160 घर ले जाए इस नए साल मात्र 3958 रुपए की EMI Plan में

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UTTAM MAURYA Is Working As A Editor & Writer With uttammaurya.in Having An Experience of 3+ Years, He Loves To Write On Anything And Everything Related To Sarkari Yojana, Automobile & TECHNICAL.

Leave a Comment