Bajaj Pulsar N150 अपने लुक से बाजार को दीवाना बना रही है, इसे इस कीमत पर एक शानदार लुक के साथ प्राप्त करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bajaj Pulsar N150 ने अपनी पहली उपस्थिति के साथ बाजार में हलचल मचा दी है, लेकिन इस कीमत पर स्टाइलिश लुक देखें: बजाज ने बजाज पल्सर NS 150 सेगमेंट को बेहतरीन फीचर्स के साथ अपडेट किया है। भारतीय बाज़ार में उपलब्ध है, यह बाइक एक शक्तिशाली मोटर से लैस है जो बेहतर प्रदर्शन और सवारी विशेषताओं को सुनिश्चित करती है। इसलिए, इस लेख में, हमने आपके लिए सर्वोत्तम ईएमआई योजना साझा की है। आप अपना खुद का ईएमआई प्लान भी बना सकते हैं।

Bajaj Pulsar N150 कीमत

बजाज पल्सर एनएस 150 एक स्पोर्टी लुक वाली लंबी दूरी की बाइक है और यह केवल दो वेरिएंट और दो रंगों – पर्ल व्हाइट मेटैलिक और एबोनी ब्लैक में उपलब्ध है। भारतीय बाजार में बजाज पल्सर एन 150 के पहले संस्करण की कीमत 1,39,141 रुपये और दूसरे संस्करण की कीमत 1,42,395 रुपये है। दोनों कीमतें दिल्ली स्ट्रीट की कीमतें हैं। यह बाइक 14 लीटर की क्षमता वाले फ्यूल टैंक से लैस है।

2024 Bajaj Pulsar N150
2024 Bajaj Pulsar N150

Bajaj Pulsar N150 के फीचर्स

जब हम इसके फीचर्स की बात करते हैं तो इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। इस डिवाइस के कार्यों में स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, इंजन इंडिकेटर, डेंजर इंडिकेटर, गियर इंडिकेटर, कम ईंधन इंडिकेटर, पार्किंग अलार्म और समय जांचने के लिए घड़ी शामिल हैं।

इसके अतिरिक्त, इनकमिंग कॉल, एसएमएस नोटिफिकेशन और मिस्ड कॉल जैसे एसएमएस की जांच करने के लिए नए कंसोल को बजाज राइड कनेक्ट ऐप के माध्यम से आपके स्मार्टफोन से जोड़ा जा सकता है। इस बाइक में फ्यूल टैंक के ऊपर एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट है जिससे आप अपना फोन चार्ज कर सकते हैं।

Bajaj Pulsar N150 EMI Plan

अगर आप बजाज पल्सर एन 150 खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको सबसे पहले 25,000 रुपये जमा कराने होंगे। इसके बाद आपको तीन साल तक हर महीने सिर्फ 4,122 रुपये की ईएमआई देनी होगी, जिसमें ब्याज भी शामिल रहेगा। 12 प्रतिशत

नोट: ये EMI योजनाएं शहर और डीलर के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया अपने स्थानीय डीलर से संपर्क करें।

Bajaj Pulsar N150 अपने लुक से बाजार को दीवाना बना रही है, इसे इस कीमत पर एक शानदार लुक के साथ प्राप्त करें

Bajaj Pulsar N150 इंजन

इंजन 149.68cc एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है। यह इंजन 8500 आरपीएम पर 14.3 एचपी की पावर और 6000 आरपीएम पर 13.5 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। ईंधन की खपत 47.5 किमी/लीटर है और अधिकतम गति 115 किमी/घंटा है।

Bajaj Pulsar N150 Suspension And Brakes

सस्पेंशन परफॉर्मेंस के लिए, यह फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में सिंगल शॉक एब्जॉर्बर से लैस है, और ब्रेकिंग परफॉर्मेंस के लिए, यह फ्रंट में 260 मिमी डिस्क ब्रेक और रियर में 130 मिमी सिंगल-चैनल ड्रम ब्रेक से लैस है। . अनुभाग

Also Read This:- TVS का यह एक्टिवा स्कूटर अपने स्पोर्टी लुक और शानदार परफॉर्मेंस से Honda Activa के मार्केट में आग लगा रही

Also Read This:- जब लोगों ने KTM 250 Duke की ये काली करतूतें देखीं तो हैरान रह गए, इसमें अनोखा लुक और दमदार इंजन है और इसे सिर्फ 8500 रुपये में खरीदा जा सकता है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UTTAM MAURYA Is Working As A Editor & Writer With uttammaurya.in Having An Experience of 3+ Years, He Loves To Write On Anything And Everything Related To Sarkari Yojana, Automobile & TECHNICAL.

Leave a Comment