इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने जीता सबका दिल, 105km तक है रेंज और शानदार परफॉर्मेंस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

TVS X Electric Scooter– टेलीविजन जगत के लोग इन इलेक्ट्रिक स्कूटरों को खरीदने में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। हर ग्राहक अपने बजट के हिसाब से बाजार में बेहतरीन स्कूटर खरीदना चाहता है। आज हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं वह भी आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

टीवीएस ने यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है। फिलहाल यह स्कूटर अभी भी बाजार में सबसे लोकप्रिय है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने कम समय में तेजी से लोकप्रियता हासिल की है। इस स्कूटर को खरीदने में लोगों की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है।

105km रेंज के साथ मचा देगा धूम

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम TVS X है। इस स्कूटर की तेज स्पीड इसे बाजार में लोकप्रिय बनाती है। कंपनी ने घोषणा की कि यह 7000 वॉट की पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर से लैस है, जो अधिकतम गति 105 kmpl तक पहुंचने की अनुमति देती है। हम आपको बताते हैं कि बाजार में ऐसे कई उपयोगी स्कूटर मौजूद हैं जिनकी रेंज काफी लंबी है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर ने जीता सबका दिल, 105km तक है रेंज और शानदार परफॉर्मेंस

स्कूटर और बैटरी की विशेषताएं

जहां तक ​​स्कूटर के फीचर्स की बात है तो इसमें मोबाइल फोन कनेक्टिविटी, जीपीएस सिस्टम, एंटी-थेफ्ट अलार्म, नेविगेशन, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी पोर्ट, ट्रंक, एलईडी लाइट्स और भी बहुत कुछ जैसे कई फीचर्स हैं।

कंपनी ने घोषणा की कि यह स्कूटर 4.4 क्षमता की लिथियम-आयन बैटरी के साथ आता है। एक बार चार्ज करने पर इस स्कूटर की रेंज 156 किमी से ज्यादा है।

स्कूटर की कीमत

इस स्कूटर के डिजाइन और फीचर्स को देखते हुए यह स्कूटर थोड़ा महंगा हो सकता है। इस स्कूटर की शोरूम कीमत 230,000 रुपये है।

Read Also:- अब इंतजार खत्म हुआ, Hero Splendor Plus इसे मात्र 20,000 रुपये में घर ले जाएं, जल्दी करें

Read Also:- हो गया बबाल शानदार फीचर्स के साथ 2024 Bajaj Pulsar N150 लॉन्च

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UTTAM MAURYA Is Working As A Editor & Writer With uttammaurya.in Having An Experience of 3+ Years, He Loves To Write On Anything And Everything Related To Sarkari Yojana, Automobile & TECHNICAL.

Leave a Comment