Honda को 2024 Hero HF Deluxe के नए अवतार को देखने में दिक्कत हुई, अपने बेहतरीन फीचर्स और माइलेज के कारण यह चर्चा का विषय बनी हुई

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

2024 Hero HF Deluxe: भारतीय बाजार में जोश भरने के लिए हीरो मोटरसाइकिल ने हाल ही में अपने सेगमेंट की सबसे शानदार मोटरसाइकिल हीरो एचएफ डीलक्स को शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। इसे देखते हुए होंडा मोटरसाइकिल मुश्किल में फंसती नजर आ रही है।

2024 Hero HF Deluxe On Road Price

2024 Hero HF Deluxe
2024 Hero HF Deluxe

होंडा एचएफ डीलक्स भारतीय बाजार में बेहद किफायती कीमत पर उपलब्ध है। इसे आप पांच वर्जन में खरीद सकते हैं, शुरुआती वेरिएंट की दिल्ली में ऑन-रोड कीमत 71,588 रुपये है, जबकि टॉप वेरिएंट की कीमत 81,123 रुपये है। और आप इसे अपने सात पसंदीदा रंग विकल्पों में खरीद सकते हैं। हीरो एचएफ डीलक्स का कुल वजन 110 किलोग्राम और फ्यूल टैंक क्षमता 9.8 लीटर है।

2024 Hero HF Deluxe Features

हीरो एचएफ डीलक्स एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ भी आता है। यह आपको एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ओडोमीटर, एनालॉग ओडोमीटर, फ्यूल गेज और खतरा चेतावनी लाइट जैसी आधुनिक सुविधाएं देता है।

2024 Hero HF Deluxe Mileage

हीरो एचएफ डीलक्स एक कंप्यूटर मोटरसाइकिल और एक प्रयुक्त मोटरसाइकिल दोनों है। यह बाइक 65 से 70 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देती है।

2024 Hero HF Deluxe
2024 Hero HF Deluxe

2024 Hero HF Deluxe Engine

हीरो एचएफ डीलक्स में 97.2 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है। “XSens तकनीक” से सुसज्जित। यह इंजन 7.5bhp उत्पन्न करता है। 8000 आरपीएम पर और 5000 आरपीएम पर 8.05nm का टॉर्क। यह 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

2024 Hero HF Deluxe Brakes

हीरो एचएफ डीलक्स उपकरण के कार्यों को करने के लिए, इस मोटरसाइकिल को टेलीस्कोपिक फोर्क्स और डबल रेयर स्प्रिंग की मदद से चलाया गया था। और इसके ब्रेकिंग कार्य को करने के लिए, दोनों पहियों पर संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ड्रम ब्रेक लगाए जाते हैं।

Also Read This:- TVS Raider 125 जीत लेगी आपका दिल, खास है इसका रंग और डिजाइन

Also Read This:- KTM को करारी शिकस्त देने के बाद Yamaha की ये कंटाप मोटरसाइकिल ने अपनी दमदार फीचर्स और माइलेज से सभी को अपना दीवाना बना लिया

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UTTAM MAURYA Is Working As A Editor & Writer With uttammaurya.in Having An Experience of 3+ Years, He Loves To Write On Anything And Everything Related To Sarkari Yojana, Automobile & TECHNICAL.

Leave a Comment