Yamaha MT गया सदमें में, 2024 Bajaj Pulsar N160 के नए अपडेट को देख, फीचर्स से कर डाली छुट्टी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

2024 Bajaj Pulsar N160 का अपग्रेडेड वर्जन भारत में लॉन्च हो गया है। डिज़ाइन और फीचर्स के मामले में भी यामाहा प्रभावशाली है। बजाज पल्सर भारत की दूसरी सबसे अच्छी मोटरसाइकिलों में से एक है। बजाज का यह नया डिजाइन तीन वेरिएंट में आता है। इसे आप महज 1,22,974 रुपये में अपना बना सकते हैं। टॉप मॉडल 133,000 रुपये में उपलब्ध है। तीन नए रंगों में उपलब्ध है।

नई बजाज पल्सर डुअल डिस्क बाइक लॉन्च हुई। भारतीय बाजार में यह मोटरसाइकिल सीधे तौर पर यामाहा की MT को टक्कर देती है।

Yamaha MT गया सदमें में, 2024 Bajaj Pulsar N160 के नए अपडेट को देख, फीचर्स से कर डाली छुट्टी

Bajaj Pulsar N160 Design

बजाज पल्सर N160 के फीचर्स की बात करें तो यह बाइक पल्सर N250 से प्रेरित है। बाहरी विशेषताओं में एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ सिंगल-पिलर हेडलाइट्स, कलर-कीड ट्रिम, फ्यूल टैंक क्लैडिंग, 3डी पल्सर ब्रांडिंग, इंजन कवर, अंडरबॉडी एग्जॉस्ट और पीछे की तरफ स्प्लिट एलईडी टेललाइट्स शामिल हैं।

Bajaj Pulsar N160 Features

इसके अलावा, यह एलईडी प्रोजेक्ट लाइट्स के साथ एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स और नए अपडेट के साथ पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और टैंक के पास एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट से लैस है। ऑन-स्क्रीन गियर पोजिशन इंडिकेटर के साथ स्पीडोमीटर के अलावा, अन्य सुविधाओं में गियर पोजिशन, बेस अनलॉक इंडिकेटर, फ्यूल गेज और साइड इंडिकेटर डिटेक्टर शामिल हैं।

Yamaha MT गया सदमें में, 2024 Bajaj Pulsar N160 के नए अपडेट को देख, फीचर्स से कर डाली छुट्टी

Bajaj Pulsar N160 Engine

बजाज पल्सर N160 के इंजन पर नजर डालें तो इसमें 164.82cc का सिंगल सिलेंडर इंजन है। यह इंजन 8750 आरपीएम पर 15.7 एचपी और 6750 आरपीएम पर 14.6 एनएम टॉर्क पैदा करता है। इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

बजाज पल्सर के हार्डवेयर सिस्टम में एक फ्रंट टेलीस्कोपिक फोर्क और एक प्रीलोड-एडजस्टेबल रियर मोनोशॉक अवशोषक शामिल है। ब्रेकिंग सिस्टम के फ्रंट में 280mm डिस्क ब्रेक और रियर में 230mm डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है।

इसे भी पढ़े:- KTM को छोड़ Yamaha R15 के स्पोर्टी लुक की दीवानी हैं लड़कियां, स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ इस कीमत पर लाएं घर

इसे भी पढ़े:- Bajaj Pulsar NS 125 का स्पोर्टी लुक ने गिराई KTM Duke पर गाज, कम कीमत पर अधिक सुविधाएँ

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UTTAM MAURYA Is Working As A Editor & Writer With uttammaurya.in Having An Experience of 3+ Years, He Loves To Write On Anything And Everything Related To Sarkari Yojana, Automobile & TECHNICAL.

Leave a Comment